– देशभर के युवाओं को फ्री में जॉब दिलाने हेल्‍प करता है भास्‍करजॉब्‍स, वर्ष 2022-23 में 1 लाख नौकरी दिलाने का लक्ष्‍य

job search-Bhaskarjobs.com

 

 

 

search job website : कोविड काल में जब अधिकांश प्‍लेसमेंट एजेंसी नौकरी के नाम पर देशभर के युवाओं के साथ ठगी कर रही थी, उस दौर में युवा एक अदद नौकरी के लिए सबकुछ करने को तैयार था, ऐसे समय में placement ajency के द्वारा (सब नही) युवाओं से राशि ली, और उनको नौकरी नही दी. इस दौर में युवाओं की मदद करने के लिए आगे आया {Bhaskarjobs.com} भास्‍करजॉब्‍स की टीम के द्वारा अथक प्रयास कर विभिन्‍न कंपनियों के hr से सीधे contact कर उनके यहां vacancies की जानकारी ली और उन vacancy को free में सीधे youth तक पहुंचा दी. टीम ने नौकरी सर्च कर रहे युवाओं और कंपनी एचआर को सीधे कनेक्‍ट कर दिया. इस तरह युवाओं को बिना किसी mediator के jobs मिलना शुरू हो गई. यह सिलसिला अब भी चल रहा है. kovid काल में सबसे ज्‍यादा job जो search कर रहे थे, वह दसवीं, आईटीआई शैक्षणिक पृष्‍ठ भूमि के युवा थे, जिनका communication skill उतना अच्‍छा नही था, जितना कि किसी उच्‍च शिक्षित युवा का. कम शिक्षित युवाओं को जॉब सर्च करने में भी मुश्किलें आ रही थी, वह गूगल में जॉब तो सर्च कर रहे थे, लेकिन अधिकांश websites पर जानकारी english में थी. इस समस्‍या को Bhaskarjobs के द्वारा काफी हद तक दूर कर दिया. Bhaskarjobs के द्वारा simple  hindi में youth तक jobs की जानकारी पहुंचाना शुरू किया. इससे बड़ी संख्‍या में mp , up, bihar, maharashtra के युवाओं को फायदा मिला. कोविड काल में Bhaskarjobs के द्वारा 3000 से ज्‍यादा युवाओं को विभिन्‍न फैक्ट्रियों में जॉब मिला. इसमें बड़ी संख्‍या में गुजरात, मप्र और महाराष्‍ट्र की इंडस्‍ट्रीयल यूनिट में युवओं को नौकरियां मिली.

 

1 लाख नौकरी दिलाने का टार्गेट-

Bhaskarjobs की टीम के द्वारा वर्ष 2022-23 में 1 lakh youth को free में naukri दिलाने का target निर्धारित किया है. Bhaskarjobs का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. विभिन्‍न कंपनियां और सरकारी संस्‍थान अपने यहां निकली वैकेंसी, रोजगार मेले आदि की जानकारी भेज रहे है. इस महत्‍वपूर्ण जानकारी को भास्‍करजॉब्‍स की टीम के द्वारा वेबसाइट पर पब्लिश कर सोशल मीडिया पर भी पोस्‍ट किया जाता है. इससे हजारों की संख्‍या में job search कर रहे युवाओं तक बिल्‍कुल सही जानकारी पहुंच पाती है. टीम के द्वारा ऐसे किसी व्‍य‍क्ति या संस्‍थान की vacancy को युवाओं तक नही भेजा जाता है, जो charge करते है, registration के नाम पर पैसा वसूल करते है, और युवाओं को नौकरी सर्च के लिए अकेला छोड देते है. भास्‍करजॉब्‍स naukri search करने वाले युवाओं के साथ तब तक रहता है, जब तक उसे naukri नही मिल जाती है.

ऐसे पहुंचे वेबसाइट पर-

आप भी latest jobs की information पाना चाहते है, तो आपको google पर -www.Bhaskarjobs.com सर्च करना होगा. इस तरह आप सीधेwebsite के home page पर पहुंच जायेंगे. आप वेबसाइट के होमपेज पर दी गई कैटेगरी को ओपन कर जॉब के बारे में पता कर सकेंगे. वेबसाइट को regular basis पर search करते रहिये, आपको latest और authentic information मिलती रहेगी. 

कोई जानकारी चाहते है, तो मेल करे-

अगर कोई भास्‍करजॉब्‍स के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहता है, या उसे कोई शिकायत है, तो वह हमें info@bhaskarjobs.com पर email कर सकता है. हमारी टीम के द्वारा 24 घंटे के अंदर रिप्‍लाई कर दिया जाता है.

भास्‍करजॉब्‍स के बारे में जाने-

भास्‍करजॉब्‍स एक सामाजिक संस्‍था (socio enterprises) है. संस्‍था रोजगार के क्षेत्र में कार्य करती है. भास्‍करजॉब्‍स के साथ कई एमएनसी कंपनीज का टाइअप है. उन कंपनियों के लिए भास्‍करजॉब्‍स की टीम recruitment में help करती है. संस्‍था में वर्तमान में 8 सदस्‍य है, जो फुल टाइम वर्क करते है, इसके अलावा 25 से ज्‍यादा सदस्‍य पार्टटाइम सेवाएं देते है. संस्‍था का ऑफ‍िस मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *